बिज़नेस लोन लेने के फायदे

कारोबारियों के लिए बिजनेस लोन बहुत फायदामंद होता है। बिजनेस लोन की मदद कारोबारी अपने बिजनेस की जरुरतों को आसानी के साथ पूरी कर सकते है। देश का प्रमुख एनबीएफसी ZipLoan से बिजनेस लोन लेने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि बिजनेस लोन बिना कुछ गिरवी रखे मिलता है। ZipLoan से एमएसएमआ कारोबारियों को 7.5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन सिर्फ 3 दिन* में मिलता है।

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

10 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
6 महीने बाद प्री-पेमेंट फ्री

आसान किश्तों में वापस करें

ZipLoan से एमएसएमई बिजनेस लोन

ZipLoan एक नॉन बैकिंग फाइनेंशियल कंपनी है, आरबीआई से रजिस्टर्ड है। ZipLoan द्वारा माइक्रो, स्माल एंड मीडियम बिजनेस (एमएसएमई कारोबार) 7.5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन आसान पात्रता पर, बेसिक कागजातों के साथ प्रदान किया जाता है। बिजनेस लोन का उपयोग कारोबारी बिजनेस का विस्तार करने के लिए, बिजनेस के वर्किंग कैपिटल को मैनेज करने के साथ ही जरुरी उपकरणों की खरीद करने के लिए कर सकते हैं। ZipLoan से बिजनेस लोन लेने पर बहुत फायदा मिलता है।

ZipLoan से बिजनेस लोन लेने का फायदे और विशेषताएं

यदि आप अपने एमएसएमई बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए ऑनलाइन बिजनेस लोन की तलाश में हैं तो आपके लिए ZipLoan का बिजनेस लोन सबसे बेहतरीन विकल्प है। क्योंकि ZipLoan से प्रतियोगी ब्याज दरों पर सबसे सस्ता बिजनेस लोन मिलता है। बिजनेस लोन लेने का फायदा निम्नलिखित हैः

ZipLoan से बिजनेस लोन लेने की पात्रता

ZipLoan से बिजनेस लोन के लिए जरुरी कागजात

ICICI-Prudential-Internal-page

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?