छोटे बिजनेस के लिए लोन

यदि आप एक छोटे कारोबारी हैं और अपने कारोबार के विस्तार के लिए बिजनेस लोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब और परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप Ziploan के साथ अपने छोटे बिजनेस के लिए लोन अप्लाई करें। क्योंकि Ziploan लघु उद्योग के लिए लोन आसानी से प्रदान कर देता है।

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें
logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

5 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
6 महीने बाद प्री-पेमेंट फ्री

आसान किश्तों में वापस करें

कई छोटे व्यवसायियों को बिजनेस लोन के लिए आवेदन करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है

लोन देने के लिए अधिकांश उधार दाताओं को किसी सेक्योरिटी और दस्तावेजों की एक लंबी सूची की आवश्यकता होती है। लोन के लिए आवेदन करते समय छोटे व्यापारी इन योग्यता मानदंडों को पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाते हैं। छोटे व्यवसायों को आसानी से लोन प्रदान करने के लिए, ZipLoan बहुत ही उचित शर्तों पर बिना किसी सेक्योरिटी के ऑनलाइन बिजनेस लोन प्रदान करता है।

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय
लोनदाता है।

Ziploan पर छोटे बिजनेस के लिए लोन अप्लाई करें-

Ziploan ने छोटे कारोबारियों की जरूरतों को देखते हुए, अपनी बिजनेस लोन सुविधा को डिजाइन किया है। Ziploan की बिजनेस लोन सुविधा के अंतर्गत लघु उद्योग के लिए लोन आसानी से प्राप्त होता है। Ziploan से आप बिना किसी सिक्योरिटी के 1 से 5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। एक छोटे व्यापारी के लिए अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए 5 लाख रुपये तक की रकम काफी होती है। जिसकी सहायता से वे अपने बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं।

बिजनेस के लिए लोन कैसे लें-

सबसे पहले तो आपको अपने बिजनेस की जरूरतों को समझना पड़ेगा। जिसके बाद आप अंदाजा लगा पाएंगें कि बिजनेस लोन के लिए कितनी राशि की जरूरत है। अब आपको बताते हैं कि बिजनेस लोन के लिए कैसे अप्लाई करें। इसके लिए आप हमारी website पर जाकर सीधे अप्लाई कर सकते हैं या फिर आप ZipLoan की मोबाइल ऐप डाउनलोड करके भी ZipLoan की बिजनेस लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

Ziploan से लघु उद्योग के लिए लोन लेने के महत्वपूर्ण लाभ:

Ziploan से अपने लघु कारोबार ऋण या MSME लोन के बहुत से फायदे हैं। MSME लोन योजनाओं के जो महत्वपूर्ण लाभ हैं, वे इस प्रकार हैं-

पूर्व भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं: Ziploan ने बिजनेस लोन की प्रक्रिया को काफी आसान कर दिया है। इसीलिए Ziploan आपसे लोन के कार्यकाल पूरा होने से पहले लोन के आंशिक या पूर्व भुगतान के लिए कोई जुर्माना नहीं लगाता है।

Zipscore:- Ziploan कारोबारियों की जरूरतों को समझता है, इसीलिए  बिजनेस लोन देने के लिए Ziploan ना  केवल Cibil score के मापदंडों को फॉलो करता है, बल्कि हमारी एक अलग क्रेडिट स्कोर पॉलिसी है। जिसे हम Zipscore कहते हैं। Zipscore की गणना हम कारोबारी की बैंक डीटेल, पिछले 2 सालों का ITR, सिबिल स्कोर और बिजनेस प्रॉफिट मार्जिन इन सभी दस्तावेजों को समायोजित करके करते हैं। Zipscore कारोबारी के बिजनेस लोन पाने के अवसर बढ़ा देता है।

आसान किस्तों में लोन चुकाएं: Ziploan से प्राप्त बिजनेस लोन को आप 12 से 24 महीने के अंतराल में आसान किस्तों में चुका सकते हैं।

कागजात मुक्त लोन: व्यक्तिगत रूप से दस्तावेजों को जमा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि संपूर्ण लोन आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है।

बिना सिक्योरिटी बिजनेस लोन: Ziploan से दिया जाना वाला लोन जमानत मुक्त होता है।

 Ziploan से बिजनेस लोन की मुख्य विशेषताएं-

 

RBI द्वारा मान्यता प्राप्त NBFC

राशि: 1 से 5 लाख

लोन चुकाने का समय: 12-24 महीने

बिना किसी सिक्योरिटी के बिजनेस लोन

 Ziploan से बिजनेस लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज-

 

Ziploan से बिजनेस लोन के लिए निम्नलिखित दस्तावेज जरूरी हैं।

·         पिछले 2-3 साल का ITR

·         न्यूनतम 10 लाख वार्षिक बैंकिंग क्रेडिट

·         KYC विवरण: आधार कार्ड, पैन कार्ड इत्यादि।

हमारे अधिकांश संतुष्ट ग्राहकों ने Ziploan को सर्वश्रेष्ठ लघु उद्योग के लिए लोन देने वाली कंपनी के रूप में रेट किया है।

बुनियादी समस्याओं का हल

star star star star star
राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

star star star star star
कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 5 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?