दिल्ली में बिजनेस लोन

किसी भी व्यवसाय को बढ़ाने के लिए पैसों की आवश्यकता होती है और उस पैसों की आवश्यकता को पूरा करता है बिजनेस लोन। यदि आप भी अपने छोटे व्यवसाय के विस्तार के लिए दिल्ली में एमएसएमई लोन की तलाश में हैं, तो और विकल्प तलाशने की जरूरत नहीं है। ZipLoan बेहद कम दिनों में, आपकी कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने के लिए बिना किसी सिक्योरिटी के 1 से 5 लाख रुपये तक का ऑनलाइन बिजनेस लोन प्रदान करता है। जिसे आप आसान किस्तों में 12 से 24 महीने के अंतराल में चुका सकते हैं।

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें
logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

5 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
पूर्व भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं

आसान किश्तों में वापस करें

दिल्ली में एमएसएमई लोन है काफी उपयोगी-

दिल्ली देश की राजधानी है और यही कारण है, कि दिल्ली कॉर्पोरेट, वाणिज्यिक और उद्यमियों के लिए देश के सबसे बड़े केंद्रों में से एक है। यह सिर्फ बड़े कॉर्पोरेट हाउस का केंद्र ही नहीं हैबल्कि विभिन्न स्टार्ट-अप और छोटे उद्यम भी दिल्ली क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे हैं और एक अच्छा व्यवसाय भी कर रहे हैं। ऐसे में एमएसएमई लोन दिल्ली में काफी उपयोगी साबित होता है। यही कारण है कि ZipLoan दिल्ली में छोटे व्यवसायों को आवेदन करने के 3 दिन के भीतर ही बिना किसी सिक्योरिटी के 1 से 5 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन प्रदान करता है।

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय
लोनदाता है।

दिल्ली में बिजनेस लोन

दिल्ली में उपलब्ध बुनियादी ढांचा और आर्थिक सहायता शहर को अपने व्यापार के विस्तार के लिए कई व्यवसायियों को आकर्षित करती है। मगर अपने बिजनेस को नए आयाम पर ले जाने के लिए पूंजी की आवश्यकता होती है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए आपको बिजनेस लोन की आवश्यकता होती है। आप ZipLoan से दिल्ली में ब्याज की प्रतिस्पर्धी दरों पर सबसे सस्ता बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। बिजनेस लोन का इस्तेमाल विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है, जिसमें आपके व्यवसाय का विस्तार, कच्चे माल की खरीद, नई खरीद और बहुत कुछ शामिल है।

दिल्ली में बिजनेस लोन के महत्व को समझते हुए ही हमारी शाखाएं डी. के. मोहन गार्डन, जीवन पार्क, मटियाला, उत्तम नगर, बक्करवाला, मुंडका, नागलोई-2, निलोठी बी.ओ, रंहोला, टिकरी कलां, अशोक नगर, चांद नगर, चौखंडी, ख्याला फेस-1, एम.बी.एस नगर, महाबीर नगर, तिलक नगर, विकासपुरी, विष्णु गार्डेन, बदली, डी.ई.एस.यू कॉलोनी, जेल रोड और जनकपुरी में हैं और इन क्षेत्रों में हमने 1150 से ज्यादा कारोबारियों को बिजनेस लोन प्रदान किया है।

ZipLoan से दिल्ली में बिजनेस लोन लेने के बहुत से फायदे हैं। आइए आपको ZipLoan से लोन लेने के फायदे के बारे में बता दें-
ZipLoan से दिल्ली में एमएसएमई लोन की मुख्य विशेषताएं-
ZipLoan से बिजनेस लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

 

ZipLoan बिना किसी ज्यादा कागजी कार्यवाई के दिल्ली में बिजनेस लोन प्रदान करता है। ये रही हमारे आवश्यक दस्तावेजों की सूची-

हमारे अधिकांश संतुष्ट ग्राहकों ने ZipLoan को दिल्ली में 'सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन बिजनेस लोन' के रूप में रेट किया है।


 

बुनियादी समस्याओं का हल

star star star star star
राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

star star star star star
कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 5 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?