स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म कैसे भरे

स्टैंड अप इंडिया लोन लेने के लिए सबसे पहले किसी भी कारोबारी को स्टैंड अप इंडिया रजिस्ट्रेशन कराना होता है। स्टैंड अप इंडिया रजिस्ट्रेशन कराने के बाद कारोबारी को अपने नजदीकी किसी ऐसे बैंक के बारें में पता करना होगा जहां से स्टैंड अप इंडिया लोन मिलता हो।

स्टैंड अप इंडिया लोन अप्लाई करने का दो तरीका है:

  1. स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन
  2. स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म ऑफलाइन
आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

5 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
6 महीने बाद प्री-पेमेंट फ्री

आसान किश्तों में वापस करें

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन भरने के लिए कारोबारी को स्टैंड अप इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट https://www.standupmitra.in/ ओपन करना होता है। वेबसाइट खुलने के बाद अप्लाई लोन बटन पर क्लिक करना होता है (यह बटन हरी रंग की दाई तरफ होती है)। अप्लाई लोन फॉर्म पर क्लिक करने के बाद स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म खुल जाता है।

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म में मांगी गई सभी जरूरी जानकारी भरने के बाद सभी जरूरी कागज़ी दस्तावेज अपलोड करना होता है इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर देना होता है। फॉर्म सबमिट करने के बाद एक स्टैंड अप इंडिया रजिस्ट्रेशन नंबर मिल जाता है। स्टैंड अप इंडिया रजिस्ट्रेशन नंबर से ही कारोबारी अपने स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन का फ़ॉलोअप कर सकते हैं।

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म ऑफलाइन

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन ऑफलाइन भरने के लिए कारोबारी को सबसे पहले अपने नजदीकी किसी ऐसे बैंक ब्रांच के बारे में पता करना होता है जहां से स्टैंड अप इंडिया लोन मिलता हो।

बैंक सलेक्ट करने के बाद कारोबारी को बैंक के ब्रांच मैनेजर से मिलकर स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन के लिए बात करना होता है और स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन के लिए लगने वाले सभी जरूरी कागजी दस्तावेजों की लिस्ट मांगना होता है।

जो कागजी दस्तावेजो की लिस्ट कारोबारी को मिलती है उसके अनुसार सभी कागज़ी दस्तावेज इक्कठा कर स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन भर कर और स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म के साथ सभी जरूरी कागज़ी दस्तावेज अटैच करके फॉर्म जमा कर देना होता है।

स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने के बाद यह जिम्मेदारी कारोबारी की है कि वह रेगुलर तौर पर बैंक की ब्रांच में जाकर यह पता करते रहें कि उनका स्टैंड अप इंडिया लोन एप्लीकेशन का क्या स्टेटस है और कब तक स्टैंड अप इंडिया लोन मिल जायेगा।

आप 1 से 5 लाख तक का बिज़नेस लोन पा सकते है वो भी बहुत ही काम कागज़ी पेपर्स और 3 दिनों में ZipLoan से|

अन्य सरकारी योजनायें

क्रेडिट गारंटी फंड स्कीम (CGTMSE)
प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना
मुद्रा लोन योजना

बुनियादी समस्याओं का हल

star star star star star
राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

star star star star star
कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 5 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?