बिजनेस लोन

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें
logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

5 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
पूर्व भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं

आसान किश्तों में वापस करें

छोटे व्यापारी बिजनेस लोन कैसे प्राप्त करें:

ZipLoan ने कारोबारियों की ज़रूरतों को देखते हुए अपनी बिजनेस लोन सुविधा को बेहद ही आसान तरीके से डिज़ाइन किया है। जिस भी कारोबारी को बिजनेस लोन चाहिए वह ZipLoan की वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप से बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। बिजनेस लोन प्राप्त करने के लिए किसी भी तरह की कोई भाग-दौड़ करने की जरूरत नही पड़ती है। आप ऑनलाइन ही अपने सारे डॉक्यूमेंट्स वैरिफाई करा कर बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं।

बिजनेस को विस्तार करने के लिए लोन देने वाली ZipLoan लोकप्रिय कंपनी है।

छोटे कारोबारियों के लिए हमारे बिजनेस लोन के प्रकार

ZipLoan लघु एवं मध्यम (छोटे – बड़े) कारोबारियों की बुनियादी ज़रूरतों को समझता है। यही कारण है कि ZipLoan लघु कारोबारियों के लिए विभिन्न प्रकार के बिजनेस लोन प्रदान करता है। ZipLoan से दिए जाने वाले बिजनेस लोन निम्नलिखित प्रकार के हैं:

  1. मशीनरी लोन: किसी भी छोटे बिजनेस के लिए इक्विपमेंट मशीनरी लोन काफी उपयोगी होता है। इस मशीनरी लोन की सहायता से आप मशीन की मरम्मत या टूट-फूट की समस्या को दूर कर सकते हैं या अपग्रेड कर नई मशीन ले सकते हैं।

  2. फ्लेक्सी बिजनेस लोन: ZipLoan से आप फ्लेक्सी बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। जिसे आप 12 से 24 महीने की आसान किस्तों में चुका सकते हैं। इसके साथ ही अपने बिजनेस की जरूरतों के अनुसार आप कभी भी पैसे निकाल सकते हैं।

  3. बिना सिक्योरिटी बिजनेस लोन: बिना कुछ गिरवी रखे बिजनेस लोन: ZipLoan बिना कुछ गिरवी रखे बिजनेस लोन दिया जाता है, यानी लोन की रकम के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही होती है।

  4. एमएसएमई बिजनेस लोन: लघु एवं मध्यम (छोटे – बड़े) कारोबारों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ZipLoan एमएसएमई बिजनेस लोन की सुविधा प्रदान करता है। आप अपने लघु एवं मध्यम (छोटे – बड़े) कारोबार की ज़रूरतों को 1 से 5 लाख तक का बिजनेस लोन लेकर पूरा कर सकते हैं।

बिजनेस लोन पाने की योग्यता:

  1. कारोबार का सालाना टर्नओवर 5 लाख तक का होना चाहिए

  2. पिछले साल भरी गई ITR कम से कम 1.5 लाख की होनी चाहिए

  3. घर या कारोबार की जगह खुद के नाम पर या ब्लड रिलेशन से संबंधित किसी के नाम पर होनी चाहिए

  4. कारोबार कम से कम 2 साल पुराना होना चाहिए

लोन के लिए जरूरी कागज़ी दस्तावेज़:

  1. पैन कार्ड

  2. पिछले 9 महीने का बैंक स्टेटमेंट

  3. पिछले 1 साल के दौरान भरी गई ITR की कॉपी

  4. घर या कारोबार के पता का प्रमाण पत्र

ZipLoan से प्राप्त होने वाले बिजनेस लोन की प्रमुख विशेषताएँ इस तरह हैं।

  1. ऑनलाइन बिजनेस लोन: ZipLoan से बिजनेस लोन लेना मतलब घर बैठे रकम प्राप्त करना। ZipLoan से बिजनेस लोन प्राप्त करने की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन है। इसके लिए आपको भाग-दौड़ नहीं करनी पड़ती है।

  2. Zipscore: ZipLoan कारोबारियों की जरूरतों को समझता है, इसीलिए बिजनेस लोन देने के लिए ZipLoan ना केवल Cibil score के मापदंडों को फॉलो करता है, बल्कि हमारी एक अलग क्रेडिट स्कोर पॉलिसी है। जिसे हम Zipscore कहते हैं। Zipscore की गणना हम कारोबारी की बैंक डीटेल, पिछले 2 सालों का ITR, सिबिल स्कोर और बिजनेस प्रॉफिट मार्जिन इन सभी दस्तावेजों को समायोजित करके करते हैं। Zipscore कारोबारी के बिजनेस लोन पाने के अवसर बढ़ा देता है।

  3. 1 से 5 लाख तक का बिजनेस लोन: ZipLoan आपके बिजनेस से संबंधित ज़रूरतों के लिए 1 से 5 लाख तक बिजनेस लोन प्रदान करता है। बिजनेस लोन की सहायता से कारोबारी अपने बिजनेस का विस्तार सकते हैं। अगर कारोबारी को और अधिक रकम की जरूरत हुई तो उसके लिए टॉप-उप बिजनेस लोन देने की भी व्यवस्था है।

  4. पूर्व भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं: ZipLoan ने बिजनेस लोन प्राप्त करने की प्रक्रिया को काफी आसान कर दिया है। इसीलिए ZipLoan आपसे बिजनेस लोन के कार्यकाल पूरा होने से पहले लोन के आंशिक या पूर्ण भुगतान के लिए कोई जुर्माना नहीं लगाता है।

  5. बिना कुछ गिरवी रखे बिजनेस लोन: ZipLoan से दिया जाने वाला बिजनेस लोन बिना कुछ गिरवी रखे होता है। मतलब यह है कि आप 1 से 5 लाख तक का एसएमई लोन बिना कुछ गिरवी रखे प्राप्त कर सकते है।

  6. आसान किस्तों में लोन चुकाएं: ZipLoan से प्राप्त बिजनेस लोन आप 12 से 24 महीने के अंतराल में आसान किस्तों में चुका सकते हैं।

दिल्ली में बिजनेस लोन के लिए हमारी शाखाएं डी. के. मोहन गार्डन, जीवन पार्क, मटियाला, उत्तम नगर, बक्करवाला, मुंडका, नागलोई-2, निलोठी बी.ओ, रंहोला, टिकरी कलां, अशोक नगर, चांद नगर, चौखंडी, ख्याला फेस-1, एम.बी.एस नगर, महाबीर नगर, तिलक नगर, विकासपुरी, विष्णु गार्डेन, बादली, डी.ई.एस.यू कॉलोनी, जेल रोड और जनकपुरी में हैं और इन क्षेत्रों में हमने 1150 से ज्यादा कारोबारियों को बिजनेस लोन प्रदान किया है।

बुनियादी समस्याओं का हल

star star star star star
राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

star star star star star
कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 5 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?