सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिज़नेस लोन

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग यानी एमएसएमई कारोबार में सर्विस एंटरप्राइज एक ऐसा सेक्टर है जिसे सदाबहार सेक्टर कहा जाता है। सर्विस सेक्टर के बिजनेस में ग्राहको को सेवा देने का कार्य किया जाता है। सेवा सेक्टर होना की वजह से इस सेक्टर के बिजनेस में आधुनिक तकनिक का उपयोग अधिक होता है। जिसके लिए अधिक धन की आवश्यकता होती है। सर्विस एंटरप्राइज़ का संचालन बिजनेस लोन के जरिए आसानी से किया जा सकता है। सर्विस सेक्टर के बिजनेस को ZipLoan कंपनी 7.5 लाख रुपये का बिजनेस लोन, बिना कुछ गिरवी रखे, सिर्फ 3 दिन* में मिलता है।

आपका बिजनेस कितना पुराना है?
पिछले साल की बिक्री ?
प्रथम नाम
अंतिम नाम
मोबाइल नंबर
अपने शहर का नाम दें

instant business loan

Ziploan व्यवसायों के लिए लोकप्रिय लोनदाता है।

logo
बेहद कम कागजी दस्तावेज प्रक्रिया

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

logo
बिना कुछ गिरवी रखें

10 लाख सालाना टर्नओवर कारोबार के लिए

logo
सिर्फ 3 दिन के भीतर लोन मिलेगा

घर बैठे आपके बैंक अकाउंट में

logo
6 महीने बाद प्री-पेमेंट फ्री

आसान किश्तों में वापस करें

ZipLoan से सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिजनेस लोन

देश की प्रमुख एनबीएफसी ZipLoan कंपनी एमएसएमई सेगमेंट के बिजनेस को बिजनेस लोन प्रदान करने का कार्य करती है। ZipLoan द्वारा इस बात को समझा जाता है कि सर्विस सेक्टर का कारोबारी अपना अधिकतर बिजनेस उधारी पर करता है। कारोबारी पहले सर्विस मुहैया करा देता है उसको पेमेंट बाद में मिलती है। सर्विस सेक्टर के कारोबारियों के ग्राहकों में आम पब्लिक के लेकर कार्पोरेट तक शामिल होता है। ZipLoan द्वारा सभी सर्विस एंटरप्राइज़ को 7.5 लाख रुपये तक का वर्किंग कैपिटल लोन के रुप में बिजनेस लोन, बिना कुछ गिरवी रखे, सिर्फ 3 दिन* में प्रदान किया जाता है।

कम पूंजी वाले कारोबारियों का पैसा जब मार्केट में लग जाता है तब उन्हें अपना बिजनेस चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर ऐसे कारोबारियों को बिजनेस लोन की सहायता मिल जाती है तो उनके लिए बिजनेस करना बहुत असान हो जाता है।

सर्विस एंटरप्राइज कारोबारियों की ऐसी ही समस्याओं को देखते हुए नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी – एनबीएफसी ZipLoan द्वारा 7.5 लाख तक का बिजनेस लोन, बिना कुछ गिरवी रखे, सिर्फ 3 दिन में प्रदान किया जाता है।

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग यानी एमएसएमई कारोबार में सर्विस एंटरप्राइज एक ऐसा सेक्टर है जिसे सदाबहार सेक्टर कहा जाता है। सर्विस सेक्टर एंटरप्राइज में निम्न कारोबार आते हैं:

  • मीडिया एजेंसी
  • होटल
  • टेक्नोलॉजी प्रोवाइडर
  • सैलून / बुटिक
  • कूरियर कंपनी
  • मोबाइल / कंप्यूटर पार्ट्स विक्रेता
  • टेलीकॉलर कंपनी
  • विडियो / फिल्म मेकिंग

इत्यादि सहित वह सभी काम सर्विस एंटरप्राइज में आते हैं जिनको दूसरे के लिए किया जाता है। बेसिकली हम इसको यह भी कह सकते हैं कि जब किसी की जरूरत को पूरा करने के लिए कोई काम किया जाता है तो वह सर्विस की कैटेगरी में आता है।

सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए ZipLoan से बिज़नेस लोन

ZipLoan द्वारा इस बात को समझा जाता है कि सर्विस सेक्टर का कारोबारी अपना अधिकतर बिजनेस उधारी पर करता है। कारोबारी पहले सर्विस मुहैया करा देता है उसको पेमेंट बाद में मिलती है। सर्विस सेक्टर के कारोबारियों के ग्राहकों में आम पब्लिक के लेकर कार्पोरेट तक शामिल होता है।

ऐसे में सर्विस एंटरप्राइज़ के मालिकों को सबसे अधिक तब पैसों की कमी से जूझना पड़ता है जब उन्हें पेमेंट मिलने में देरी होती है। चूंकि कारोबारी अपना पैसा पहले ही मार्केट में लगा चुका होता है ऐसे में उसे अपने बिजनेस का वर्किंग कैपिटल मैनेज करने में और अपने कर्मचारियों को सैलरी इत्यादि देने में पैसों की दिक्कत होती है।

इस कंडीशन में कारोबारी अपना बिजनेस बढ़ाने के बारे में सोच भी नहीं पाता है, वह सिर्फ इतना चाहता है कि उसका बिजनेस बस किसी तरह चलता रहे। लेकिन अब आपको जानकारी देते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है कि अब सर्विस सेक्टर के किसी भी कारोबारी को अपना बिजनेस चलाने के लिए पैसों की कमी से बिल्कुल भी नहीं जूझना पड़ेगा।

अब सभी सर्विस एंटरप्राइज़ के मालिक देश की प्रमुख एनबीएफसी ZipLoan से 7.5 लाख तक का बिजनेस लोन, बिना कुछ गिरवी रखे, सिर्फ 3 दिन* में प्राप्त कर सकते हैं। सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिजनेस देने का काम ZipLoan कंपनी द्वारा बहुत असान शर्तों पर किया जाता है।

ZipLoan से मिलने वाले सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिजनेस लोन की शर्ते

देश की अग्रणी नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी ZipLoan द्वारा इस बात का खास ध्यान रखा जाता है कि पैसों की कमी के चलते किसी का कारोबार न प्रभावित हो इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा जाता है कि अधिक शर्तों के चलते कहीं ऐसा न हो कि किसी कारोबारी को बिजनेस लोन न मिल सके।

इस सब बातों को ध्यान रखते हुए ZipLoan द्वारा दिए जाने वाले बिजनेस लोन की शर्ते बहुत असान रखी गई हैं, ताकि अधिक से अधिक सर्विस एंटरप्राइज़ कारोबारियों को बिजनेस लोन का लाभ प्राप्त हो सके।

ZipLoan से सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिजनेस लोन की शर्ते निम्न हैं:

इस तरह से देखा जाए तो इतनी आसान शर्तो पर अधिक से अधिक सर्विस एंटरप्राइज़ को बिजनेस लोन प्राप्त हो सकता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पर्सनल लोन, होम लोन, कार लोन के साथ ही बिजनेस लोन के लिए भी कुछ जरूरी कागजी दस्तावेज की जरूरत पड़ती है।

कई बार ऐसा होता है कि कारोबारी लोन लेना चाहते हैं कि लेकिन जब वह बिजनेस लोन के लिए अप्लाई करते हैं तब उनसे इतने अधिक कागजी दस्तावेज मांग लिया जाता है कि वह कागजातों को इक्कठा करने में ही परेशान हो जाते हैं जिसकी वजह से वह अपने बिजनेस पर ध्यान नहीं दे पाते हैं।

सर्विस एंटरप्राइज़ के कारोबारियों को कागजी दस्तावेज इक्कठा करने के लिए परेशान न होना पड़े और उन्हें असानी से बिजनेस लोन मिल जाये इसके लिए ZipLoan द्वारा बेहद कम काजगी दस्तावेजों की मांग की जाती है।

ZipLoan से सर्विस एंटरप्राइज़ के लिए बिजनेस लोन के जरूरी कागजी दस्तावेज

जो सर्विस एंटरप्राइज कारोबारी इन असान शर्तो को पूरा करते हैं और जरूरी कागजातों को इक्कठा कर लेते हैं उनको ZipLoan से सिर्फ 3 दिन* में बिना कुछ गिरवी रखे 7.5 लाख तक का बिजनेस लोन प्रदान किया जाता है।

ZipLoan से बिजनेस लोन लेने का लाभ

ICICI-Prudential-Internal-page

बुनियादी समस्याओं का हल

राम यादव

मैं बारह वर्षों से अपना कारोबार चला रहा हूं लेकिन अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए सक्षम नहीं था। मैंने Ziploan में आवेदन किया और उन्होंने मेरे लोन आवेदन को बहुत ही कम समय में मंजूरी दे दी।

कंचन लता

मैंने अपने कारोबार की ज़रूरतों के लिए ZipLoan से संपर्क किया क्योंकि ZipLoan को लोन के बदले कुछ गिरवी रखने की जरूरत नही थी। कंपनी से लोन पाने की शर्तें पूरा करना आसान था। उन्हें सिर्फ 1 साल का ITR और बिजनेस का सालाना टर्नओवर 10 लाख तक की जरूरत थी।

क्या आप भी ZipLoan के मदद से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तैयार हैं?